Crypto news affects Bitcoin price

भले ही 24 घंटे में बर्न दर में 1500% की वृद्धि हो, शीबा इनू का मूल्य अधोस्थित बना रहता है।

इसके बावजूद कि PEPE मीम कॉइन के बारे में बहुत चर्चा हो रही है, लगता है कि SHIB टोकन अभी भी इसके विकास के लिए समर्पित समुदाय के पास है। हाल ही में, वॉलेट टैग कल्टपंक्स.एथ से एक महत्वपूर्ण लेन-देन के बदौलत SHIB की बर्न रेट 1500% तक बढ़ गई। इस वॉलेट ने 246.74 मिलियन SHIB को जलाया और 30 दिनों में दूसरी बार एक महत्वपूर्ण राशि को जलाया है। हालांकि, बर्न रेट में तेजी के बावजूद, SHIB की कीमत अभी भी संघर्ष कर रही है और क्रिप्टोकरेंसी लाल रहती है।

कल्टपंक्स टीम ने अपने सेलआउट पर उठाए गए धन के एक हिस्से को जलाने के लिए समर्पित होने का वादा किया है, जिसमें 1% का भाग ShytoshiKusama के फंड को समर्पित है और 2% CULT टोकन के खरीद और जलाने को समर्पित है। कल्टपंक्स 10,000 अनन्य और यादृच्छिक उत्पादित NFT हैं, जो NFT प्रशंसकों के बीच बढ़ती हुई लोकप्रियता का अनुभव कर रहे हैं।

पिछले कुछ दिनों से SHIB टोकन की कीमत डाउनट्रेंड में रही है, जिसमें मीम कॉइन महत्वपूर्ण समर्थन स्तरों के ऊपर रहने में संघर्ष कर रहा है। टोकन वर्तमान में $0.00000996 पर ट्रेड हो रहा है, जो पिछले दो हफ्तों में 12.8% कम हो गया है। यह डाउनट्रेंड क्रिप्टोकरेंसी बाजार में कुल मार्केट कैप के आधार पर अवधि में नकारात्मक संवेदना के लिए जिम्मेदार माना जा सकता है, जिसने SHIB समेत अन्य क्रिप्टोकरेंसियों की कीमतों पर नकारात्मक प्रभाव डाला है।

मार्केट कैप द्वारा नेतृत्व की जाने वाली अग्रणी क्रिप्टोकरेंसी बिटकॉइन भी एक डाउनट्रेंड में थी, जो SHIB की संघर्षों को और भी बढ़ा दिया। हालांकि, SHIB बर्न रेट में हालिया बढ़ोतरी को अब तक टोकन की कीमत पर ज्यादा असर नहीं हुआ है। हालांकि, समय के साथ और भी महत्वपूर्ण टोकन जलते जाएंगे, जिससे SHIB की कीमत में संभवतः बड़ा असर पड़ेगा और दीर्घकालिक रूप से नए उच्चतम स्तर हासिल किए जा सकते हैं।

संबंधित –